Friday 23 February 2018

Usdchf विदेशी मुद्रा कारखाना


मुझे बहुत बार अक्सर USDCHF की चर्चा नहीं हुई है I कैलेंडर के अनुसार, 9.5 घंटों में एक ब्याज दर बयान होना चाहिए। भविष्यवाणी यह ​​है कि दर एक चौथाई प्रतिशत तक बढ़ेगी। मुझे लगता है कि यूएसडीसीएफ़एफ़ 6 जून से लगभग 280 पिप्स के करीब आ रही है। इससे मेरा मानना ​​है कि बाजार सोचता है कि वे ब्याज दरों में वृद्धि नहीं करेंगे अन्यथा, ब्याज दरों में बढ़ोतरी से मुद्रा अधिक मूल्यवान बनाये जाने से कीमत कम हो जाएगी, इस प्रकार USDCHF को नीचे जाना चाहिए। किसी भी विचार पर यदि वे वृद्धि दरों में वृद्धि करेंगे अप्रैल 2006 में शामिल हैं स्थिति: सदस्य 30 पदों मैं बहुत अक्सर अक्सर USDCHF की चर्चा नहीं देखते हैं किसी भी विचार पर अगर वे वृद्धि दर व्यक्तिगत रूप से जाएंगे, मुझे लगता है कि यूएसडीसीएफ को इस धारणा से दोहराया जाना चाहिए कि यह दुनिया की 4 प्रमुख मुद्राओं में से एक है उदाहरण के लिए, स्विस फ़्रैंक से ऑस्ट्रेलियाई डॉलर के बारे में एफएफ पर यहां अधिक व्यापार घोषणाएं हैं। अब भी, ऑस्ट्रेलियाई डॉलर स्विस फ्रैंक की तुलना में मजबूत है। ऐसा लगता है कि स्विस फ़ैंक यूरो की गतिविधियों से अधिक प्रभावित होता है और अपनी आर्थिक गतिविधियों की तुलना में व्यापारियों को ले जाता है। यहां तक ​​कि अगर स्विस ब्याज दरों में वृद्धि करना संभव है, तो यह एक तथ्य है कि अफवाह अफवाह को बेचने का मामला हो सकता है, जैसे कि इस महीने था जब ईसीबी ने ब्याज दरों को बढ़ा दिया था यह एक अच्छा व्यापार हो सकता है अगर कोई ब्याज दर में परिवर्तन नहीं होता है, तो एक बड़ी बिकवाली होगी अगर कोई ब्याज दर में बदलाव होता है, तो इसकी कीमत पहले से ही तय हो जाती है। जैसा कि USDCHF अभी भी एक प्रमुख है, मुझे लगता है कि यह वॉल्यूम पर आधारित है। मैंने विदेशी मुद्रा वॉल्यूम दिखाए पाई चार्ट की तलाश करने की कोशिश की मैं एक नहीं मिल सका मुझे लगता है कि दैनिक पीआईपी विचरण अभी भी एसएचएफ़ के साथ बहुत अधिक है। अल्पारी आंकड़ों के आधार पर, यही मैं गणना करता हूं। ये आंकड़े दैनिक औसत पर उच्च-निम्न, उर्फ ​​पीआईपी विचरण का प्रतिनिधित्व करते हैं। AUDUSD 66.4 EURUSD 95.9 GBPUSD 137.3 USDCAD 90.4 USDCHF 107.9 USDJPY 91.7 मुझे विश्वास है कि आप इसे ठीक से गणना नहीं कर रहे हैं। अगर आप USDCHF को CHFUSD के रूप में उद्धृत करते हैं (जैसे कि AUD सहित अमेरिकी डॉलर के मुकाबले अधिकांश बड़ी कंपनियों को उद्धृत किया जाता है) तो आप पा सकते हैं कि दैनिक पर उच्च-कम, उर्फ ​​पीआईपी विचरण वास्तव में कम है। आपको USDCHF का पीओपी मूल्य भी लेना होगा, जो AUDUSD, EURUSD, GBPUSD और NZDUSD के पीईपी मूल्य से 19.75 कम है। स्विट्जरलैंड और लिकटेंस्टीन के लिए स्विस फ्रैक्स मुद्रा और कानूनी निविदा है। सीएचएफ़ मुद्रा के लिए लघुकोड कोड है जिसमें सीएएच कॉन्फोएडरेटियो हेलविलेिका के लिए खड़ा है और एफ फ्रैंक के लिए है। स्विट्ज़रलैंड को दुनिया भर के सबसे अमीर देशों में से एक के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, जिसमें विश्व के कुछ जीडीपी-प्रति व्यक्ति आंकड़े हैं। स्विट्जरलैंड को भी सबसे पुराने देशों में से एक माना जाता है, जो स्विस परिसंघ की जड़ों को वर्ष 1291 तक देख रहा है। सीएफ़ समाचार और जेमी सैटेले द्वारा सीएमटी, जेमी सैटेल द्वारा सीएमटी, जेमी सैेटेल द्वारा सीएमटी, मार्टिन एसेक्स द्वारा डेविड सॉन्ग द्वारा सीएमटी, एमएसटीए जेमी सैटेले द्वारा सीएमटी जेमी सैटेले द्वारा सीएमटी, जेमी सैटेले द्वारा सीएमटी, सीएमटी ए: वास्तविक एफ: पूर्वानुमान पी: पिछला मार्केट डेटा मार्केट डेटा आंकड़े व्यापार दिवस के लिए प्रदान किए जाते हैं एमएसटीए द्वारा क्रिस्टोफर वेक्चिओ द्वारा अधिक लेख लोड करें मार्केट डेटा आंकड़े ट्रेडिंग दिवस के लिए उपलब्ध कराए जाते हैं। DAILYFX प्लस रेट्स चार्ट आरएसएस पिछले प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का कोई संकेत नहीं है। डेलीएफएक्स आईजी ग्रुप की खबर और शिक्षा वेबसाइट है।

No comments:

Post a Comment