Wednesday 7 February 2018

विदेशी मुद्रा - तीर - संकेतक के लिए बाइनरी - विकल्प


वेबसाइट के FXProSystems लेखक में आपका स्वागत हैलो मुझे आपका स्वागत है पोर्टल FXProSystems में आपका स्वागत है मेरा नाम डैनियल अलार्ड है पहले से ही 7 साल से अधिक, मैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करता हूं। 2007 में विदेशी मुद्रा के साथ मेरा परिचय शुरू कर दिया। फिर भी, Im एक महत्वाकांक्षी युवा एक सफल व्यापारी बनने का सपना देखा और मदद व्यापार के साथ वित्तीय स्वतंत्रता हासिल। लेकिन यह उतना आसान नहीं था जितना मैंने सोचा था। अपने रास्ते की शुरुआत में, मैं बहुत गलत था, लेकिन अंततः मैं उसका सपना महसूस कर पा रहा था और मैं विश्वास से कह सकता हूं कि मैं खुश हूं। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा टीवी समाचार हमेशा विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में सामयिक समाचार विदेशी मुद्रा टीवी इस अनुभाग में निहित वीडियो सामग्रियां आपको नवीनतम विदेशी मुद्रा समाचारों में अपडेट कर देगी। विदेशी मुद्रा विज्ञप्ति एक्सचेंज दरों और घटनाओं को प्रभावित करने वाले चर पर प्रकाश डालेंगे, जो विदेशी मुद्रा पर प्रवृत्ति को उलटती रहती हैं विदेशी मुद्रा टीवी को देखते हुए आप अपनी खुद की व्यापारिक रणनीति को आकार देने में मदद करेंगे, जो कि नवागंतुकों और पेशेवर व्यापारियों दोनों के लिए महत्वपूर्ण है। हमारे फॉरेनटीवी समाचार का पालन करते रहें हम आपके लिए काम करते हैं एफ़्पलएफ़एफ़एयरएफ़एक्सएआर डाटाबेस-एमएसएफ़एफ़ेयरएक्सएम्फ़एफ़एफ़ाफ़ाइर्क्स ब्रोरामाप्लाटाएफ़जीटफ्रीएरी बाइनरी ऑप्शन इंडिकेटर व्हाईट एरो एफएक्स इनवेस्ट फंड ए बाइनरी ऑप्शन डायरेक्शनल इंडिकेटर बस इतना है कि हम स्पष्ट हैं - यह केवल एक संकेतक है, जिसका अर्थ है यह भविष्य की कीमत की संभावित दिशा इंगित करेगा - अपने जोखिम पर उपयोग करें अल्पावधि विकल्पों के लिए एंट्री पोजीशन की पहचान करने में मदद करने के लिए Ive इस सूचक को विकसित किया है I यह प्रविष्टियों को निर्धारित करने के लिए तकनीकी संकेतकों और मात्रा का एक संयोजन का उपयोग करता है। बुनियादी मूल्य व्यवहार विश्लेषण के साथ संयुक्त और प्रमुख समाचार रिहाई से बचने इस सूचक बहुत सटीक है। इस स्तर पर मुझे आपको देने के लिए एक निश्चित रणनीति नहीं है, लेकिन आईएम वर्तमान में इसे एम 5 चार्ट पर 15 मिनट की समाप्ति के विकल्प के साथ प्रयोग कर रहा है। तीर प्रविष्टि मोमबत्ती के खोलने पर पेंट करती है और मोमबत्ती की ऊंची ऊंचाई पर निशान लगाती है। एक बार मोमबत्ती के तीर बंद हो जाए तो स्थिर रहेंगे। यह कभी भी फिर से पेंट नहीं करेगा, जिसका अर्थ है कि यह मोमबत्तियां नहीं चलेगा। 29 जुलाई 2016 को अपडेट करें: एक अद्यतन संस्करण को "TheWhiteArrow quot" कहा जाता है। यह मोमबत्ती के खुलने पर एक संभावित व्यापार को संकेत देगा। कॉल विकल्प के लिए वर्तमान मोमबत्ती वैध होने के लिए नीचे बंद होनी चाहिए, जिसे व्हाइट एरो द्वारा पुष्टि की जाएगी अगर एक कॉल संकेत प्राप्त हो गया है और मोमबत्ती यूपी बंद हो तो तीर गायब हो जाएगी और कोई व्यापार नहीं किया जाना चाहिए। इसके विपरीत एक पुट सिग्नल के लिए वैध है। यह संकेतक और भविष्य के रिलीज मुफ्त में उपलब्ध कराए जाएंगे। कृपया स्टॉकपैयर में एक नया खाता खोलकर मेरी सहायता करें - स्टॉक एक्सपैक्स्टफॉन्डस्टाकपायर स्टॉकपैयर भी मेरी अनुशंसित दलाल है, क्योंकि वे लचीला समाप्ति के विकल्प प्रदान करते हैं जिनमें 15 मिनट का एक भी शामिल है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। उनके पास बाज़ार में बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है और यूरोपीय संघ नियमित रूप से है न्यूनतम जमा 250 है स्काइप: fxinvestfund03 ईमेल: fxinvestfundatgmail संलग्न छवियां (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment