Thursday 15 February 2018

100- जीत - दर - विदेशी मुद्रा


होली ग्रेल ------ 100 जीत दर (चमत्कार विधि) हैलो, मैं 3 साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहा हूं और मैं एक अनुभवी अनुभवी खिलाड़ी हूं। और समय के साथ मैंने एक रणनीति (प्रणाली) (विधि) विकसित की है, जो कि 100 जीत दर पैदा करती है सही लोगों के लिए, कोई हानि व्यापार नहीं। मैंने इस विधि को छह महीने के लिए इस्तेमाल किया है मैंने अपने उद्धरण मेरिटिकल पद्धति से नुकसान कभी नहीं अनुभव किया है। मैंने नुकसान के बिना 2 साल के समय के लिए भी बैक-टेट किया है रिकार्ड के लिए। पवित्र grails DO मौजूद हैं, लेकिन वहाँ probally केवल वहाँ बाहर कुछ कर रहे हैं और उनमें से ज्यादातर की खोज की है उनके गुरु की कब्र पर जाना होगा। इस थ्रेड पर मैं साप्ताहिक लाइव स्टेटमेंट पोस्ट करेगा और स्क्रीनशॉट के साथ पूरे हफ्ते रीयल टाइम ट्रेड्स पोस्ट करूँगा। ठीक है, अच्छा ध्वनि है, लेकिन मुझे अनुमान लगाएं। आप अपने सिस्टम को बेच रहे हैं हां, लेकिन आप इसे यहाँ क्यों कह रहे हैं यदि आप साझा नहीं करना चाहते हैं और जैसा कि आप ने कहा है कि आप अपने साथ अपनी कब्र में हॉली ग्रेल विधि ले लेंगे क्या आप चाहते हैं कि आप हमें यह बताने के लिए करें कि आप विदेशी मुद्रा बाजार को हरा करने के लिए पर्याप्त स्मार्ट हैं, निश्चित रूप से ऐसे तरीके हैं जो बाजार को हरा सकते हैं, अन्यथा कोई भी विदेशी मुद्रा से कभी भी करोड़पति नहीं हो सकता है लेकिन चिल्लाते हुए कि आप स्मार्ट हैं, अपने आसपास के लोगों की मदद करने की कोशिश करते हैं। उन्हें अपनी पद्धति नहीं बताएं, लेकिन मदद करने की कोशिश करें। मैंने खुद को विदेशी मुद्रा में हजारों खो दिया है मैंने 4 खातों को उड़ा दिया लेकिन मैं आपको यह बता सकता हूं। जो सबसे महत्वपूर्ण है हर बार जब मैं बेहतर और बेहतर बन गया और मैंने वही गलतियों को दोहराया नहीं। यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है अपनी गलतियों से सीखना सही धन प्रबंधन, अपने जोखिम के स्तर की गणना करें, आप कितना पहले खो सकते हैं यदि व्यापार विपरीत हो और आपको कितना जीता जाए। हमेशा जीतने वाली राशि को बड़ा होना चाहिए अपने लाभ बढ़ने दें एक बार में अपनी सभी जीत वाली स्थिति बंद न करें और आप देख सकते हैं कि आपका खाता तब भी बढ़ता है जब आप सोते हैं। अगर आप खो देते हैं तो आप खो देते हैं यह एक छोटा सा नुकसान होगा लेकिन अगर आप जीतते हैं तो यह एक बड़ी जीत होगी। यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती है मैं 5 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार करता हूं और मैं हर दिन सीखता हूं वास्तव में कोई भी सही 100 नहीं हो सकता है। जुलाई 2007 में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 940 पोस्ट यदि वह कहता है कि वह 2 साल में नहीं खोला है (कहता है कि प्रति वर्ष रूढ़िवादी 40 सप्ताह हैं - आईडी कुछ अधिक छुट्टियां खुद लेता है अगर मैं अच्छा ) और वह प्रति सप्ताह 3 से 7 बार ट्रेड करता है, इसलिए हमारे रूढ़िवादी व्याख्या को ध्यान में रखते हुए प्रति हफ्ते औसतन 4 ट्रेड होते हैं- जो नुकसान के बिना कम से कम 320 ट्रेडों है मुझे व्यक्तिगत रूप से विश्वास करना मुश्किल लगता है लेकिन अगर यह हासिल हो गया है तो यह एक सांख्यिकीय पर्याप्त रूप से नमूना है जो कि भाग्यशाली लकीर के आरोपों को खारिज करता है। आइये सुनते हैं कि उन्हें पहले उन्हें हंसने से पहले कहें। जून 2007 में शामिल हुए स्थिति: पूर्णकालिक व्यापारी wannabe 974 पदों जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: जड़ता सदस्य 2,298 पदों नौसिखिया Flytrap इसे फिर से है। PpSssssssssssssssstttt। जनवरी 2008 में शामिल हुए स्थिति: फिबोनैचि में हम 2,31 9 डाक पर भरोसा हैलो, मैं 3 साल के लिए विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहा हूं और मैं एक अनुभवी अनुभवी हूं। और समय के साथ मैंने एक रणनीति (प्रणाली) (विधि) विकसित की है, जो कि 100 जीत दर पैदा करती है सही लोगों के लिए, कोई हानि व्यापार नहीं। मैंने इस विधि को छह महीने के लिए इस्तेमाल किया है मैंने अपने उद्धरण मेरिटिकल पद्धति से नुकसान कभी नहीं अनुभव किया है। मैंने नुकसान के बिना 2 साल के समय के लिए भी बैक-टेट किया है रिकार्ड के लिए। पवित्र grails DO मौजूद हैं, लेकिन वहाँ probally केवल वहाँ बाहर कुछ कर रहे हैं और उनमें से ज्यादातर की खोज की है उनके गुरु की कब्र पर जाना होगा। इस थ्रेड पर मैं साप्ताहिक लाइव स्टेटमेंट पोस्ट करूँगा और स्क्रीनशॉट के साथ पूरे हफ्ते रीयल टाइम ट्रेड्स पोस्ट करूँगा। आपके सिस्टम पर नजर डालें यदि आप साझा करेंगे तो आप यहां एक दर्शक होंगे। एफएफ में यहां बहुत से अनुभवी व्यापारिक लोग हैं जो आपको विदेशी मुद्रा बाजार में लेने के बदले सलाह देंगे। जब आप इस तरह के एक शीर्षक के साथ एक धागा शुरू करते हैं तो कई दुश्मन भी होते हैं हमें अपने व्यापारिक अनुभव के बारे में थोड़ा और बताएँ, आप सामान्य रूप में हैं और आप शैली या पद्धति विकसित करने के बारे में कैसे आए हैं। हॉली ग्रेल ------ 100 विन दर (चमत्कार विधि) हैलो, मैं विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रहा हूं 3 साल के लिए और मैं एक अनुभवी अनुभवी हूं और समय के साथ मैंने एक रणनीति (प्रणाली) (विधि) विकसित की है, जो कि 100 जीत दर पैदा करती है सही लोगों के लिए, कोई हानि व्यापार नहीं। मैंने इस विधि को छह महीने के लिए इस्तेमाल किया है मैंने अपने उद्धरण मेरिटिकल पद्धति से नुकसान कभी नहीं अनुभव किया है। मैंने नुकसान के बिना 2 साल के समय के लिए भी बैक-टेट किया है रिकार्ड के लिए। पवित्र grails DO मौजूद हैं, लेकिन वहाँ probally केवल वहाँ बाहर कुछ कर रहे हैं और उनमें से ज्यादातर की खोज की है उनके गुरु की कब्र पर जाना होगा। इस थ्रेड पर मैं साप्ताहिक लाइव स्टेटमेंट पोस्ट करूँगा और स्क्रीनशॉट के साथ पूरे हफ्ते रीयल टाइम ट्रेड्स पोस्ट करूँगा। ऑफ कोर्स आप फ़ोटोशॉप के साथ ऐसा कर सकते हैं

No comments:

Post a Comment