Thursday 8 February 2018

Sma - विदेशी मुद्रा प्रणाली


विदेशी मुद्रा मैकेनिकल सिस्टम: एसएमए क्रॉसओवर पुलबैक पोस्ट किया गया 2 साल पहले 11:55 अपराह्न 4 जून 2015 82 टिप्पणियां यदि आप नियमित रूप से अपने दैनिक चार्ट कला अद्यतनों की जांच करते हैं you8217d पता है कि वह सरल चलती औसत (100 और 200 एसएमए) और स्टॉकेस्टिक (14, 3, 3) सूचक 8211 का एक संयोजन का उपयोग करता है जो कि विदेशी मुद्रा न्यूज़ियों को समझने और लागू करने के लिए पर्याप्त है हालांकि उन्होंने इन्हें कुछ हद तक विवेकाधीन दृष्टिकोण के लिए पुष्टिकरण के रूप में उपयोग किया है, मुझे लगता है कि यह एक यांत्रिक प्रणाली के रूप में भी काम कर सकता है। तकनीकी संकेतक 100 एसएमए (लाल) 200 एसएमए (नीला) स्टोक्स्टिक (14, 3, 3) प्रवेश नियम पहले उदाहरण पर खरीदें कि स्टेचस्टिक ऊपरी हिस्से क्षेत्र (25.00 स्तर) से ऊपरी SMA क्रॉसओवर होने के बाद खींचता है। पहले उदाहरण पर बेचें कि डाउनवर्ड एसएमए क्रॉसओवर होने के बाद स्टेचैस्टिक अतिरंजित क्षेत्र (75.00 स्तर) से नीचे जाता है। यदि यह थोड़ा भ्रामक लगता है, तो यहां 8217 के एक मान्य चार्ट खरीदने और सिग्नल बेचने के लिए एक चार्ट है: EURUSD 1-घंटे के विदेशी मुद्रा चार्ट बाहर निकलें नियम एक 150-पीआईपी स्टॉप और 2: 1 इनाम-टू-जोखिम अनुपात के लिए एक 300-पीपी लाभ लक्ष्य निर्धारित करें प्रति व्यापार ट्रेड 8217 के पक्ष में 150 पिप्स की कीमत के चलते एक बार प्रवेश पर रोकें आसान peasy, ठीक है, लेकिन इससे पहले कि हम इस प्रणाली को स्वचालित करके परीक्षण के लिए अपने कोडिंग कौशल डालने शुरू करें, let8217 देखें कि अगले कुछ महीनों में यह कैसे किराया सबसे पहले। I8217ve भी पिछले महीने से संख्या चल रहा है और अब तक यह 8217s अच्छा लग रहा है। देखने के लिए मेरी अगली प्रविष्टियों के लिए बने रहें कि क्या यह एक लाभदायक विदेशी मुद्रा EARisk समायोजन: एसएमए क्रॉसओवर पुलबैक विदेशी मुद्रा प्रणाली पोस्ट किया गया 1 साल पहले 12:09 पूर्वाह्न 9 अक्टूबर 2015 24 टिप्पणियां ग्रीटिंग्स मनुष्य एसएमए क्रॉसओवर पुलबैक मैक्सिकन फॉरेक्स की गहन समीक्षा करने के बाद Q3 2015 के लिए सिस्टम परिणाम। I8217ve कुछ tweaks बनाने का फैसला किया। मुझे याद रखें, मुझे कुछ एफएक्स-पुरुषों को सम्मिलित करना पड़ा ताकि उन्हें श्री। रोबोट टीवी श्रृंखला मैराथन पर जाने से पहले उन्हें मेरी इच्छा के मुताबिक झुकना पड़े और इन जोखिम समायोजनों के साथ मेरी मदद करने के लिए उन्हें मना कर दिया। अगर मुझे अपना रास्ता था, I8217d भी इस मस्तिष्क में हैक करने के लिए इस विदेशी मुद्रा प्रणाली पर अपने विचार पाने के लिए लेकिन I8217ll बस पर भरोसा आप अपने फ़ीडबैक के साथ उदार हो बजाय I8217ve के रूप में देखा गया, नए क्रॉसओवर जोड़े से पहले ही बंद होने की स्थिति का एक अच्छा काम करने लगते थे, लेकिन इसके बाद भी रिवर्सल पर अपनी पूरी रुक मार दी गई। हालांकि यह घाटे में कटौती करने का एक अच्छा तरीका है, I8217m सोच रहा है कि मुझे मुनाफे में लॉक करने के लिए जल्दी बाहर निकलने के नियम भी शामिल करना चाहिए I मैं अब भी विदेशी मुद्रा प्रणाली को लागू करना चाहता हूं ताकि I8217ve ने एक साधारण अनुगामी स्टॉप को शामिल करने का फैसला किया: एक पूर्ण 150 पिप्स पर स्टॉप लॉज स्टैटिक को रखने से रोकने के बजाय, सिस्टम 150 पिप्स व्यापार 8217 के पक्ष में इस तरह, रोक के रूप में जल्द ही स्थिति के कम से कम 150 pips तक के रूप में जोखिम मुक्त व्यापार के लिए प्रवेश करने के लिए ले जाया जाएगा मैं अब ऐसे पदों के बारे में बुरा नहीं महसूस करूँगा जो 300-पीपी पीटी के हड़ताली दूरी के भीतर आती हैं जो जल्दी से रिवर्स हो जाते हैं, चेक में मेरे भावनात्मक विस्फोट को भी रखते हुए। हां, यह रोबोट भी भावनाओं को शुरू करना शुरू कर रहा है अत्यधिक मानव संपर्क पर यह दोष दें। मेरे पिछले ब्लॉग पोस्ट में I8217ve ने एक और तकनीकी संकेतक जोड़ने की संभावना पर चर्चा की जो बाजार की स्थितियों के दौरान होने वाले संकेतों को फ़िल्टर कर सके। हालांकि, I8217ve इस विचार के खिलाफ फैसला किया है क्योंकि यह संभवतः मान्य संकेतों discarding ऊपर हवा सकता है इसके अलावा, मौजूदा प्रारंभिक निकास के नियमों को लगभग तुरंत उन पदों को बंद करने के लिए पर्याप्त और न्यूनतम नुकसान के साथ पर्याप्त लगता है। I8217ve को भी मिश्रण में मूल सिद्धांतों को फेंकने पर कुछ राय मिली, लेकिन जैसा कि I8217ve ने बताया है, मेरे टूलबॉक्स isn8217t वास्तव में उन विवेकाधीन तरीकों से सुसज्जित है। शायद अगर मैं बिग पिप्पीन और फॉरेन निन्जा के साथ थोड़ी अधिक देर लटका रहा हो, तो मुझे जल्द ही उन कौशल 8230 से सुसज्जित किया जा सकता है या मैं उन्हें रोबोटों में बदल सकूं। फायदे का सौदा। अभी के लिए, सबसे अच्छा मैं कर सकता हूं कि इस प्रणाली का उपयोग करने वालों को याद दिलाना है कि शीर्ष स्तरीय आर्थिक उत्प्रेरक के आगे सावधानी बरतने के लिए। मेरे लिए, I8217ll इस प्रणाली का अग्रेषण-परीक्षण करना होगा, ताकि मेरी अगली ब्लॉग प्रविष्टियों के लिए बने रहें

No comments:

Post a Comment