Sunday 25 February 2018

100- विदेशी मुद्रा - दलालों - avafx समीक्षा


AvaTrade (AvaFx) की समीक्षा साइट पर जाएं लाइव चर्चा एस्एट्रेड (एवीएएफ़एक्स) की लाइव चर्चा में डेसमंड मैकनल्टी, 22 अप्रैल, 2013 को हमारे फोरम अवाट्रेड (एवाएफ़एक्स) प्रोफाइल पर उपलब्ध कराएं। एवीए 2006 में ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की पेशकश की गई थी। तब से यह वस्तुओं, स्टॉक, सूचकांक amp बॉन्ड पर सीएफडी ट्रेडिंग की पेशकश करने में विस्तारित हुआ है। यह वर्ल्डर्सक्वोस सबसे लोकप्रिय ब्रोकरों में से एक है, 200,000 से अधिक पंजीकृत ग्राहकों के साथ और 2012 में 400 अरब से अधिक की वार्षिक कारोबार के साथ। एवेट्रेट के लॉन्च के लिए नई सुविधाएँ शामिल हैं: नवीनतम एग्रोटेक्शंस ईटीएफ (एक्सचेंज-ट्रेडेड) फंड) 200 ऐवर्सक्वोस चयनों में जोड़ा गया मैक-संगत एवीए मेटाट्रेडर 4 पहली बार उपलब्ध मेटाट्रेडर 4 पूरी तरह से वैट वेब व्यापारी और स्मार्टफोन ऐप के रूप में पहुंच गया नया प्रशिक्षण वीडियो और नि: शुल्क ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रम पहला सीएफडी दलाल अलग-अलग ग्राहक हिरासत के खातों को पेश करने के लिए अवतारेड बंद मेरा ट्रेडिंग अकाउंट और मुझे सूचित किया गया क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना चाहिए क्योंकि मुझे क्यूबेक में रहना है: मुझे तब लाभ से वंचित किया गया था, लेकिन इसके विपरीत कहा गया था कि अगर मैंने नुकसान किया होता तो मेरा संतुलन-नुकसान मुझे दिया जाएगा। अगर Avatrade वास्तव में धोखाधड़ी व्यापारियों के लिए नहीं चाहता है, तो ऑनलाइन पंजीकरण फार्म में क्यूबेक दर्ज होने के बाद पंजीकरण के समय में उन्हें इनकार कर दिया जाना चाहिए था। 2016-03-01 1 सितार एवट्राडे ने मेरे व्यापार को बंद कर दिया, जबकि मैं कुछ लाभ कमा रहा था, उन्होंने मेरी जमा राशि वापस कर दी लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मैं सभी अवतरों पर अनुशंसा नहीं करूँगा एक घोटाला है, अवाट्रेड से बचकर अपनी कड़ी मेहनत के पैसे की मदद से 1 मई 2016 को एवेट्रेट ने जवाब दिया: यह एक दुर्भाग्यपूर्ण मुद्दा था जिसे क्लाइंट के साथ हल किया गया था। ग्राहक को अपने सभी धन प्राप्त हुआ नियमों के कारण एवाट्रेड क्यूबेक से ग्राहकों को स्वीकार करने में असमर्थ है। जिन ग्राहकों के पास क्यूबेक के खाते थे, वे सभी निधियां प्राप्त कीं और नियामकों के पालन के लिए खातों को बंद कर दिया गया था। कृपया ध्यान दें: एएएट्रेड एक विनियमित दलाल है जो कड़ाई से दिशानिर्देशों का अनुपालन करता है और अखंडता और उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के अपने मूल मूल्यों का पालन करता हैअवाट्र्रेड की समीक्षा वेबसाइट: एवरेटेड वर्ष से: 2006 मुख्यालय: डबलिन, आयरलैंड कंपनी पंजीकरण: एवा ट्रेड लिमिटेड - ब्रिटिश वर्जिन द्वीप एवा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड - आयरलैंड एवा कैपिटल मार्केट्स पीटी, ऑस्ट्रेलिया एवा ट्रेड जापान केके जापान। विनियमन: बीवीआई सेंट्रल बैंक ऑफ आयरलैंड (लाइसेंस C53877) के एफएससी एएसआईसी लाइसेंस संख्या: 406684 एफएसए जापान लाइसेंस: 1662 एफएफए जापान: लाइसेंस संख्या: 1574 एफएसए ब्रिटेन: 504072. नोट्स: गैर ईईए ग्राहक एवा ट्रेड लिमिटेड के ग्राहक हैं। ब्रिटिश वर्जिन आइसलैण्ड्स। ईईए ग्राहक एवा कैपिटल मार्केट्स लिमिटेड के ग्राहक हैं - आयरलैंड की कंपनी एवाट्रेड - एवा एफएक्स से पुनः ब्रांडेड। AvaTrade के साथ व्यापार किया गया क्या आप AvaTrade ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं। समीक्षा की संख्या कनाडा, सेठ 14 दिसंबर 2016 10 महीने कुल 8 महीने इस ब्रोकर के साथ रहते हैं हाल ही में मैंने अपने नाम पर इस ब्रोकर के साथ एक नया खाता खोलने की कोशिश की थी (चूंकि पहले खाता था दूसरे व्यक्ति के नाम में) एवा व्यापार ने मेरे दस्तावेज़ों की जांच 6 गुना पर गड़बड़ी कर दी है और मुझे यह विश्वास करने के लिए प्रेरित किया है कि मुझे वास्तव में सत्यापित नहीं किया गया है जब वास्तव में मेरे पास नहीं है। मैं अपने खाते के सत्यापन के लिए कई हफ्तों तक इंतजार कर रहा था और कई ईमेल प्राप्त हुए और कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए कहा कि सभी दस्तावेजों को मंजूरी दी गई है, तो पांच मिनट बाद यह कहने के लिए आगे बढ़ेगा, माफ करना एक गलती हुई है जिसे आपने स्वीकृत नहीं किया गया है , आपको कल तक अनुमोदित होना चाहिए फिर मैं अगले दिन इसी कहानी को सुनूँगा जब मैं उन्हें फिर से संपर्क करूंगा। मुझे उसी दस्तावेज को अधिक से अधिक भेजना पड़ा है इस दलाल ने जो गलतियां की हैं, वह भयावह है और उनकी छोटी माफी अर्थहीन हैं। उन्होंने मुझे महत्वपूर्ण व्यापारिक अवसरों पर याद नहीं किया है और मैं इस तरह का अनुभव किसी और को नहीं होने देना चाहता। ग्राहक सहायता थोड़ा सहायता प्रदान करती है और यह दलाल वास्तव में इसे एक साथ मिलाने की जरूरत है। वे आपके पैसे नहीं लेते हैं, तो आपको कोई भी सवाल नहीं पूछा जाएगा ताकि आप इन सभी हुप्स के माध्यम से कूद कर सकें, केवल आपके व्यापार के साथ व्यापार करें या उन्हें वापस करें। अपने आप को एक एहसान करो और इस ब्रोकर से दूर रहें। टैग: AvaTrade आयरलैंड की समीक्षा, AvaTrade अक्टूबर 1 9, 2015 AvaTrade चुनने के लिए धन्यवाद। आपका फ़ीडबैक हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। कृपया इस धागे पर कोई टिप्पणी छोड़ दें या फ़ीडबैकविट्रेड पर हमें सीधे ईमेल करें और हम आपकी सहायता करने में भी प्रसन्न होंगे। टैग: AvaTrade भारत की समीक्षा, समीर ए। कुल 10 साल इस ब्रोकर के साथ रहते हैं AvaTrade सर्वश्रेष्ठ दलालों में से एक है, लेकिन, मैं उनकी वापसी प्रणाली से नफरत करता हूं। आपको व्यावहारिक रूप से एक फ़ॉर्म भरना होगा, उस पर हस्ताक्षर करना, फ़ैक्स या प्रतिलिपि को स्कैन करना होगा। और यह इतना बोझिल आईएमओ है टैग: AvaTrade reviews Canada amp pipster9 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 7 महीने यह मेरे पास पहले लाइव ट्रेडिंग खाता है, इसलिए मेरे पास वास्तव में तुलना करने के लिए कुछ भी नहीं है, लेकिन अभी तक बहुत खुश है, उनके पास बहुत से मुफ्त वेबमेन हैं, हश के साथ शिक्षा व्यापार, सीनियर अकाउंट मैनेजर हारून फ्रैंकेल, हमेशा मेरे सवालों के जवाब ईमेल से करते हैं और यहां तक ​​कि लाइव चैट भी करते हैं। स्प्रेड कभी भी बहुत ज्यादा नहीं बदलता है, इसलिए नुकसान और लक्ष्य की कीमतों को बंद करो, वहां स्वयं के पास। मैंने अन्य ब्रोकरों के बारे में सुना है, विदाई फैलती है और मैनुअल वॉच के लिए नहीं, ऑर्डर आपके लक्ष्य पर बंद नहीं हो रहे हैं। उनका प्रसार अधिक है तो दूसरों की तरह लगता है लेकिन कोई कमीशन, निष्पादन और भरण तेज है। अब तक कुछ भी कहना बुरा नहीं है, एक दलाल ने 0.6 पिप फैलाने का विज्ञापन किया है लेकिन यह दावा है कि बाजार मूल्य विभिन्न कीमतों पर भरा है, सिर्फ एक चेतावनी हालांकि, कभी-कभी मुझे विश्वास है कि आप जो भी भुगतान करते हैं वह मिलता है। मेरे पास एक वरिष्ठ व्यापारी भी था जो 8 साल के लिए व्यापार कर रहा था, इस कंपनी की सिफारिश करता है। अभी तक बहुत अच्छा टैग: AvaTrade इटली, मारियो एल 3 साल की समीक्षा इस ब्रोकर एवा एफएक्स के साथ 3 साल कुल 3 साल मेरे लाभ के 186,929.00 यूरो रद्द कर दिया। मेरी पूरी कहानी यहाँ पढ़ें: mycfd. blogspot. it उनसे दूर रहें इस ब्रोकर के खिलाफ एक बड़ी कारवाई है टैग्स: AvaTrade भारत, चेतन की समीक्षा 14 नवंबर 2011 6 महीने कुल मैं इस ब्रोकर के साथ खोलने की योजना बना रहा हूं एवीए एफएक्स के साथ लाइव खाता खोलने की योजना बना रही है, लेकिन इस साइट पर मुझे इस तथ्य के बारे में एक साथी व्यापार पोस्ट मिला है कि यह ब्रोकर अनियमित है। तो, मैं बाहर देखना चाहता था। मुझे यकीन नहीं है कि क्या कहना है मैंने ग्राहक सहायता से बातें कीं और सबसे पहले उसने लगभग 10 मिनट के लिए जवाब नहीं दिया। मैंने उसे फिर से पूछा और फिर कुछ समय बाद उसने मुझे एक लिंक दिया जो दिखाया कि वे पंजीकृत हैं और विनियमित हैं। फिर मैंने उनसे पूछा कि क्यों यह उनके ग्राहक समझौते में लिखा है कि वे अनियमित हैं इस बार उसने बिल्कुल भी जवाब नहीं दिया और फिर चैट काट दिया गया। कृपया साथी व्यापारियों को, निवेश करने से पहले इस ब्रोकर की प्रामाणिकता की जांच करें। अगर किसी को भी धन का अच्छा अनुभव मिला है तो कृपया मुझे बताएं टैग: AvaTrade समीक्षा अक्टूबर 23, 2011 के बारे में 5 महीने इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीने का डेमो मैं अपने Ava व्यापारी नरम वेयर बहुत अच्छा टैग्स टैग: AvaTrade समीक्षा मलेशिया, foxy 5 महीने कुल 5 महीने इस ब्रोकर के साथ मैं Avafx के साथ व्यापार किया गया है कम प्रारंभिक जमा 100usd के साथ 5 महीने, avafx के लिए धन्यवाद, उनके पास बहुत अच्छा ग्राहक समर्थन है, ग्राहक मार्गदर्शन के लिए अच्छा तकनीकी विश्लेषण है, लेकिन मुझे वास्तव में 2 को अपना लाभ वापस लेना है, डेबिट कार्ड के लिए 5 दिन लगते हैं, यदि उपयोग हो तो पेपैल हो सकता है 8 दिनों तक, मेरा लाभ लेने के लिए। avafx करने के लिए धन्यवाद, वे मुझे एक व्यापारी होने के लिए सिखाया है avafx से सीखना अच्छा है .. टैग: AvaTrade समीक्षा गाजी नसर December 26, 2010 10 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 6 महीने हाय, मैं 6 महीनों के लिए avafx के साथ व्यापार कर रहा हूं। ये लोग वाकई सहायक हैं और उत्कृष्ट ग्राहक समर्थन हैं। आप एक संदेश छोड़ देते हैं जिससे वे तुरन्त वापस बुलाएंगे.उन्होंने ग्राहक की जरूरत के हिसाब से प्लेटफॉर्म्स का एक बहुत ही भरोसा किया है.मुझे पता नहीं क्यों कुछ लोग उनके खिलाफ प्रचार करते हैं। टैग: AvaTrade लीरोय, फिलीपींस 4 महीने, 2 साल इस ब्रोकर के साथ कोई भी कुल कोई भी दलालों के साथ एक जीवंत खाता खोलते समय सभी व्यापारी हमेशा सावधान रहें। कभी-कभी ब्रोकर अपनी वेबसाइट के साथ बहुत सारी जानकारी पोस्ट करते हैं, उनका दावा है कि वे विनियमित होंगे। लेकिन जब आप एक खाते खोलने के बारे में हैं और अपनी शर्तों को पूरी तरह से पढ़ सकते हैं amp शर्तों और समझौते, आप अंतर देखेंगे बस AVAFX की तरह, जब आप अपनी वेबसाइट को पढ़ते हैं, तो आप वहां मिल सकते हैं कि वे पूरी तरह से नियंत्रित हैं। लेकिन जब आप उनका समझौता पढ़ते हैं इससे पता चलता है कि वे ब्रिटिश कुंवारी द्वीप देश के तहत अनियमित हैं। एक साक्ष्य के रूप में, कृपया उन वेबसाइटों में क्या दिखाया गया है और ग्राहकों की शर्तों और समझौतों के लिए साइट लिंक करें: निम्नलिखित को खोलें: इस साइट में आप देखेंगे कि वे पूरी तरह से लाइसेंस प्राप्त और विनियमित हैं। avafxLicense लेकिन इस लिंक में, ग्राहक समझौते 2.) एवीए के बारे में शीर्षक से जानकारी, आप देखेंगे कि एवीए फाइनेंशियल लिमिटेड ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में एक अनियमित कंपनी निवासी है। avafx नियम-शर्तें Business businessNoCapital मैं AVAFX के साथ एक खाता खोलने वाला था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं करने का निर्णय लिया। यदि AVAFX इस बारे में खड़ा है और समझा सकता है, तो यह मेरे जैसे कई व्यापारियों के लिए बेहतर होगा। यह केवल एक जानकारी है जिसे सभी के साथ साझा किया जा रहा है, मेरे पास कोई बुरा इरादा नहीं है। टैग: AvaTrade समीक्षाएँ

No comments:

Post a Comment