Friday 9 March 2018

Delforexp - डेल्फी - xe2 - पेशेवर


मैं डेल्फी एक्सई प्रोफेशनल के किसी भी माध्यम से किसी भी तरह से डेटाबेस का उपयोग नहीं कर सकता। डेटा बेस तक पहुंचने का मेरा क्या मतलब है: ऑब्जेक्ट इंस्पेक्टर में घटकों के माध्यम से लाइव डेटाबेस दिखाई देता है, जब कनेक्टिफाइड संपत्ति डाटा एक्सप्लोरर का उपयोग करके डाटाबेस कनेक्शन बनाने और उसका पता लगाने के लिए सही पर सेट होती है मुख्य समस्या यह है कि डेटाबेस में संचार, विशेष रूप से आईडीई द्वारा उत्पन्न संचार और चालकों का उपयोग करके बनाए गए किसी भी कोड समस्याग्रस्त था। उप-समस्याओं को उलझाना और मास्किंग करना: अनुपलब्ध या गलत DLLs डेटा एक्सप्लोरर पूरी तरह से dbExpress ड्राइवरों का समर्थन नहीं करता है। 2009 आईडीई कोड के भीतर एक बग है, जो डीईबीएक्सफाइरबर्ड ड्राइवर लिखते समय ची-यांग चौ के द्वारा पाया जाता है, जो ड्राइवरों को डेल्फी में स्थिर जोड़ने की सुविधा देता है। यह ज्ञात नहीं है कि यह बग 2010 या XE तक फैलता है। ऑब्जेक्ट इंस्पेक्टर का उपयोग करते समय, आईडीई को अपने डिफ़ॉल्ट मानों में परिवर्तित कनेक्शन मापदंडों को वापस करने के लिए आसान है। कुछ ड्राइवरों को गलत डिफ़ॉल्ट मान थे (उदाहरण के लिए ग्राहक डीएलएल संभालने के बावजूद डेटाबेस इंटरबेस या फायरबर्ड चाहे चाहे gdb32.dll था)। इंटरबेस के दो संस्करणों की स्थापना से डेटाबेस संचार में कुछ झड़पों का कारण बन गया - उपकरण द्वारा बनाए गए सर्वर नाम अजीब थे और डेटाबेस का दृश्य निर्भर करता था, जिस पर इंटरबेस टूल की स्थापना का उपयोग किया गया था। उपलब्ध दस्तावेज अलग-अलग संस्करणों का उल्लेख है और परिणामस्वरूप अक्सर विरोधाभासी दिखाई देता है। एकाधिक डेटाबेस कई अलग-अलग ड्राइवर घटक अन्य बाह्य उपकरणों के माध्यम से डेटाबेस एक्सेस करना, जैसे आईबीएसक्यूएल और लौ रॉबिन सवाल उठाने (यहां और यहां) SO पर फायरबर्ड, एम्बर कार्डो, और लौ रॉबिन के लिए समर्थन फ़ोरम पर सवाल उठाना ओएस: विंडोज 7 अल्टीमेट 64 बिट: डेल्फी एम्बारकैडोरा आरएडी स्टूडियो XE व्यावसायिक संस्करण 15.0.3953.35171 डाटाबेस: डब्लू -1-वी 2.5.0.26074 फ़ायरबर्ड 2.5 (64 बिट) कनेक्शन प्रौद्योगिकी: डीबीईएक्सप्रेस वॉरेन - जहां तक ​​एंटरप्राइज़ या आर्किटेक्ट संस्करण का सवाल है, तब तक ऐसा नहीं है कि मैं और अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहता - मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता, यहाँ तक कि एक उन्नयन के मौजूदा प्रस्तावों के साथ भी। मैं देवार्ट ड्राइवरों को खरीदने जा रहा हूं, अगर मेरी वर्तमान रेखा की जांच समाप्त होती है - जो बहुत आशाजनक दिख रही है ndash Chris Walton 27 अप्रैल को 23:32 डेल्फी पेशेवर डेल्फी के साथ आने वाले देशी डीबीई एक्सप्रेस ड्राइवरों के साथ फायरबर्ड का समर्थन नहीं करता है। देशी फ़ायरबर्ड डीबीईएक्सप्रेस चालक को काम करने के लिए आपको डेल्फी के एंटरप्राइज़ या आर्किटेक्ट संस्करण की आवश्यकता है। मेरे पास डेल्फी 2010 प्रोफेशनल है मैं ई या ए संस्करण पर अतिरिक्त पैसा खर्च नहीं करना चाहता था और मैं फीचर मैट्रिक्स को पढ़ने में विफल रहा है कि यह देखने के लिए कि प्रोब के साथ Firebird dbExpress चालक उपलब्ध नहीं है। मुझे कुछ वाकई अच्छे वीडियो मिले हैं जो डेल्फी का उपयोग करने वाले फ़ायरबर्ड से कनेक्ट करने का तरीका दिखाते हैं। हालांकि, जब मैंने अपने प्रोफ़ेशनल संस्करण के साथ अनुसरण करने की कोशिश की तो कुछ भी काम नहीं किया। मेरे लिए शर्म की बात है और एम्बरकैडोरो पर शर्म की बात करने के लिए कि डेल्फी बहुत ही शानदार प्रिंट में फ़ायरबर्ड का समर्थन करता है लेकिन उल्लेख नहीं करता कि आपको छोटे ठीक प्रिंट के अलावा एंटरप्राइज़ या आर्किटेक्ट संस्करण की आवश्यकता है। उत्तर दिया 26 अप्रैल को 13:34 मैं आईडीबी के भीतर फायरबर्ड एक्सेस करने के लिए अब कोड लिख सकता हूं। मेरे पास (सीमित, लेकिन पर्याप्त) आईडीई के भीतर चालकों तक पहुंच है विशेष रूप से, ड्राइवर डेटा एक्सप्लोरर में दिखाई देते हैं, जो कि SQLConnection (डीबीईएक्सप्रेस घटक) के लिए डिफ़ॉल्ट मान तैयार करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। ऑब्जेक्ट इंस्पेक्टर के भीतर इन्हें एक्सेस और इस्तेमाल किया जा सकता है। नीचे दिए गए आईडीई बग के समाधान से यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि संचार मापदंड सही हैं। डेटाबेस कोड लिखते समय, dbExpress चालक के स्रोत के लिए संकलित करना आवश्यक है। निम्न कोड न्यूनतम पैरामीटर सेट के साथ, एक डेटाबेस कनेक्शन को स्थापित करने और परीक्षण करने के लिए जरूरी है: वर्डअराउंड, कोडवियर फ़ोरम में से एक पर बॉब स्वार्ट के शिष्टाचार है: चाल एक कनेक्शननाम का चयन करने के लिए है, जो फिर एक चालक की संपत्ति के मूल्य और अन्य सभी गुण जैसे लाइब्रेरी नाम, वेंडरलिब और गेट्रिवरफन्क उसके बाद, परिवर्तन करें - यदि आवश्यक हो - चालक प्रॉपर्टी की उपप्रॉपर्टीज़ और अंत में ड्राइवर संपत्ति का नाम रिक्त करें। यह परम सूची में आपके सभी बदलावों को छोड़ देगा (जो आप चाहें भी मैन्युअल रूप से संपादित कर सकते हैं)। नोट: कनेक्शन नाम सेट को छोड़ दें - यदि आप एक को साफ़ करते हैं, पैरामीटर फिर से साफ़ हो जाएंगे। अब आप अपने आवेदन को संकलित कर सकते हैं और इसे dbxdrivers. exe या dbxconnections. ini की आवश्यकता के बिना इसे परिनियोजित कर सकते हैं (लेकिन आपको पुस्तकालय नाम और विक्रेता लिब में निर्दिष्ट DLL को तैनात करना होगा)। साथ ही यह भी सुनिश्चित करें कि LoginPrompt को गलत और लॉक पारा चलाएं, परन्तु कनेक्ट भी गलत पर सेट करें। मैंने इस उत्तर के लिए इनाम से सम्मानित किया है क्योंकि यह एक था जिसने मुझे आईडीई, इसकी स्थापना और विन्यास की जांच से दूर बताया, डेटाबेस में कनेक्शन की जांच के लिए। फायरबर्ड 64 बिट के बारे में डीके - कोई अनुभव नहीं लेकिन Ive हमेशा dbExpress के साथ बहुत परेशानी थी शामिल आईबी घटक सूट के साथ कभी भी कोई समस्या नहीं लेकिन आईबी संस्करणों के साथ बहुत भ्रम है। लेकिन आईएमओ आप किसी भी मालिकाना आईबी या डेल्फी विशिष्ट ड्राइवरों के विरोध में एडीओ (डीबीओओ) के घटकों का उपयोग करते हुए सबसे अच्छी सेवा प्रदान करते हैं। आपको क्या आवश्यकता है, जो कि आईबी के लिए एडीओ प्रदाता है, उपलब्ध है: ibprovidereng - और जैसा कि दूसरों ने कहा है, लोकलहोस्ट का उपयोग करने से बचें, 127.0.0.1 या बेहतर अभी भी उपयोग करें, अपने वर्कस्टेशन (पिंग मशीन-नाम) का सही IP पता निर्धारित करें और आपको यकीन है कि आपके पास किसी प्रकार की फ़ायरवॉल या घुसपैठ संरक्षण शामिल नहीं है जो आपको शामिल किया जा सकता है आपको यह भी सुनिश्चित करना होगा कि आपका आईबी कनेक्शन ठीक से कॉन्फ़िगर किया गया है - स्थानीय या टीसीपी, और नहीं, अपने नाम, पीडब्ल्यूआरडी आदि के लिए उद्धरण चिह्नों का उपयोग न करें। आपको मिलने वाला त्रुटि संदेश यह इंगित करता है कि आप टीसीपी के माध्यम से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं और इसे ठीक से कॉन्फ़िगर नहीं किया गया है। यह काम करने के समय के बीच क्या हुआ और जिस समय यह काम नहीं किया गया था डेल्फी को शट डाउन करें मशीन को रीबूट करें कृपया बताएं कोई विशेष अनुमतियों की आवश्यकता नहीं है - आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपका डाटाबेस सर्वर और क्लाइंट ठीक से स्थापित और कॉन्फ़िगर किया गया है। कार्यक्षमता के मामले में आप प्रो संस्करण के साथ सब कुछ कर सकते हैं - बस ड्राइवरों आदि पैकेज में शामिल नहीं हैं। फिर, आईएमओ एडीओ के लिए जाते हैं और आप कभी भी पीछे नहीं देखेंगे। क्रिस - पिंग का उपयोग करें -4 myMachine नाम डिफ़ॉल्ट रूप से 7 जीतें IPv6 का उपयोग करती है लिंक: डीके - मैंने ठीक से क्लिक किया और नए टैब में 39 ओपेन लिंक लागू किया और यह ठीक आया। आईडीई और डाटाबेस को एक-दूसरे की मौजूदगी के 39 हो जाने की आवश्यकता नहीं है- अगर आपका सर्वर और क्लाइंट कनेक्शन सही ढंग से कॉन्फ़िगर किया गया है, तो यह काम करेगा। क्या आप आईबी टूल्स का उपयोग करके डेटाबेस एक्सेस कर सकते हैं जो पैकेज के साथ आते हैं - ndash वेक्टर Apr 24 11 बजे 0:39 क्रिस - बीटीडब्ल्यू, अगर मैं गलत नहीं हूं, तो आप टीसीपीआईपी के माध्यम से शामिल हो सकते हैं आईबी चालकों के समर्थक संस्करण में, और आईबी के संस्करण प्रो संस्करण में शामिल केवल स्थानीय कनेक्शन मोड की अनुमति नहीं देता, न कि टीसीपीआईपी। यदि ऐसा है तो आप रिमोट सर्वर से कनेक्ट कर सकते हैं, जो 39 इंटरयरियो 3 संस्करणों के लिए आरक्षित है। एडीओ कहीं भी एक सर्वर को देखेगा, लेकिन अगर आपके पास आईबी का एक संस्करण है जो दूरस्थ कनेक्शन का समर्थन नहीं करता है, जो कि मदद करता है निश्चित नहीं कि क्या DevArt करता है एचएएल एमएनजी ndash वेक्टर Apr 24 11 बजे 0:52 क्या आपने बोरलैंड डाटाबेस इंजन और संबंधित घटकों के द्वारा विरोधाभास की कोशिश की है: टीटीबल टेक्टीरियल टीएसटीआरपीआरसीटी डाटाबेस और टीएसएशन यदि मेमोरी मुझे सही ढंग से काम करती है, कम से कम डेल्फी 3 के रूप में, पेशेवर के बीच भेदभाव और उच्च-स्तरीय संस्करण बॉक्स के बाहर डेटाबेस विकास का प्रकार रहा है। डेल्फी 1 में, डेटाबेस से बाहर डेटाबेस डेटाबेस विकास करने का एकमात्र तरीका है। डेल्फी 2 ने डेटाबेस घटक पदानुक्रम के कुछ हिस्सों को सारांशित करके कस्टम डेटाबेस परत की अनुमति दी। डेल्फी 3 पेशेवर फाइल-आधारित डेटाबेस और इंटरबेस के लिए BDE और ड्राइवर प्रदान किए गए हैं। एक स्तर ऊपर (एंटरप्राइज़) उन्होंने ठेठ क्लाइंट-सर्वर डाटाबेस एक्सेस के लिए बीडीई ड्राइवर प्रदान किए: एसक्यूएल सर्वर, साइबेस, इंटरबेस, ओरेकल (और इंटरबेस के लिए देशी ड्राइवर) एक और स्तर (आर्किटेक्ट) ने मिडास के साथ बहु-स्तरीय विकास की शुरुआत की दुर्भाग्य से, बोरालैंड मिडास के साथ एक कदम पीछे आ गई, क्योंकि बहु-स्तरीय घटकों को फिर से बीडीई के लिए कड़ी मेहनत की गई थी। (यह डेल्फी 4 में हल किया गया था।) कृपया ध्यान दें, मुझे इन संस्करणों के सटीक नामकरण के बारे में गलत माना जा सकता है। उस समय के आसपास मैंने राय लगाई कि बोर्लैंड केवल उन बड़े नामों के साथ आने वाले थे, जिनके लिए उन सुविधाओं के लिए अधिक चार्ज किया गया था जो वास्तव में बड़े-चेक-लिखित-सीआईओ के विश्वास के रूप में ज्यादा लाभ प्रदान करते हैं - डेवलपर्स से निपटने के लिए विवाद। (हां, मुझे मिडास आई से लड़ाई का निशान है) यदि कोई प्रवेश-स्तर के डेटाबेस के विकास पर गया है, तो आप डेल्फी को खरीद लेंगे। व्यावसायिक। BDE के माध्यम से फ़ाइल-आधारित डेटाबेस या इंटरबेस के विरुद्ध अपने सिस्टम का विकास करें। यदि आपको बाद में स्केल-अप की आवश्यकता होती है: आप डेल्फी को अपग्रेड करेंगे, अपने चुने हुए एसक्यूएल आरडीबीएमएस को खरीद सकते हैं, TDatabase घटक के माध्यम से अपनी कनेक्टिविटी स्विच कर सकते हैं, और कुछ आवश्यक बदलाव लागू कर सकते हैं। नोट: डेल्फी 3 में, आप मूल इंटरबेस (व्यक्तिगत रूप से अनुशंसित नहीं) पर स्विच कर सकते हैं या गैर-मिडास विकास के लिए तीसरे पक्ष के घटकों का उपयोग कर सकते हैं। डेल्फी 4 अप से, एडीओ और डेव एक्सप्रेस ने और अधिक ध्यान देना शुरू किया और अबकल, बीडीई बहुत ज्यादा भूल गया लगता है। बेशक सिद्धांत amp अभ्यास शायद ही कभी एक ही पब। हालांकि, कुछ सावधानीपूर्ण संकेतों के साथ, आपको एक महत्वपूर्ण फ़ाइल आधारित समाधान विकसित करने में सक्षम होना चाहिए जो अपेक्षाकृत दर्द रहित रूप से अपग्रेड किया जा सकता है। अपने व्यापारिक तर्क को डेटाबेस से बाहर रखें यह काफी संभवतः सबसे बड़ी और सबसे अधिक बार सामना किया गया त्रुटि है। प्रणालियों की बड़ी मात्रा अक्सर ट्रिगर और संग्रहीत कार्यविधियों में लिखी जाती है, जिससे सिस्टम को बनाए रखने या माइग्रेट करना अधिक मुश्किल हो जाता है। प्लेटफार्म से जुड़े रहें डेटाबेस की तकनीक यह बिना कहने के लिए जाना चाहिए, लेकिन यदि आप स्पष्ट रूप से उनके लिए नहीं दिखते हैं, तो आपको समस्याओं का सामना करना होगा। विशेष रूप से संबंधित डेटाबेस सिस्टम फाइल करने के लिए प्रासंगिक, कई समर्थन विशेष लॉकिंग तंत्र - उनसे बचें वे किसी भी मामले में बड़ी बहु-उपयोगकर्ता प्रणालियों के लिए अच्छी तरह से प्रभावित नहीं करते हैं। कृत्रिम कुंजी का उत्पादन अक्सर प्लेटफॉर्म से भिन्न होता है: जेनरेटर, पहचान कॉलम, आप नए मान कैसे प्राप्त करते हैं। डेटा की बड़ी मात्रा के लिए अपने सिस्टम की योजना बनाएं उच्च-लेन-देन तालिकाओं की पहचान करें, और सभी रिकॉर्डों की अनियंत्रित पुनर्प्राप्ति का उपयोग करने से बचें। आईडी भी इस स्थिति में टीटीबल से बचना - बीडीई टीटीबल के साथ कई दिलचस्प पृष्ठभूमि की बातें करता है और व्यवहार चालक और प्लेटफार्म के साथ जुड़ सकते हैं अस्वीकरण: यह सब बहुत समय पहले था, इसलिए कुछ विवरण थोड़ा ढांचे के रूप में हो सकते हैं। अस्वीकरण 2: मुझे डेल्फी एक्सई के साथ कोई विशेष अनुभव नहीं है I मैं वर्तमान में अपने पेशेवर क्षमता में डी 5 पेशेवर और डी 2009 का उपयोग करता हूं जवाब दिया 28 अप्रैल को 16:46 बीडीई मृत है। एम्बारकैडो पर कोई भी इस कोड को कभी भी छू नहीं सकता, भले ही कोई बग मिल गया हो और किसी प्रोग्राम रन को अनुमति देने के लिए उसे संबोधित करने की आवश्यकता हो। और इस मामले की स्थिति 2002 में शुरू हुई (एएफएआईआर) जब बीईडी का अंतिम संस्करण जारी हुआ (संस्करण 5.2)। इसका कारण यह है कि मैंने आपका जवाब उतारा नहीं है क्योंकि अस्वीकरण से पहले अच्छी सलाह। यद्यपि मैं वास्तव में पहली सलाह से असहमत हूं, अगर हठधर्मिता के रूप में लिया जाता है ndash Fabricio Araujo अप्रैल 28 11 पर 17:12 Fabricio: मैं बहुत अच्छी तरह से पता है कि BDE बल्कि भूल जाएगा। अभी भी इसकी डीबस जड़ों से विरासत में मिली बग्स को कभी भी तय नहीं किया जाएगा। यह शायद 64-बिट के लिए पोर्ट किया जाएगा हालांकि, यह अभी भी डेल्फी के साथ वितरित किया गया है, और यह देखते हुए कि ओपी अपनी समस्या का एक कोट्लो या शून्य लागत समाधान चाहता है - इसके लिए वर्तमान में जो कुछ भी है उसके अलावा कुछ भी नहीं है। बीटीडब्लू: मैंने बस कुछ ही बीडीई डेमो का परीक्षण किया: डेमोडेलफी वाईन 32VC एलवीन 32 डीबीएफफफैक्ट और डीबीएमस्टैप (डाटा एक्सप्लोरर के बदले डीबीएक्सप्लरर के साथ डेटा को देखना) - यह सेटिंग्स के लिए केवल 1 ट्विक के साथ Win7 64-बिट पर काम करता है। यह विचार करने का विकल्प है ndash क्रेग यंग Apr 28 11 at 20:11 Fabricio: PS: डोनटेट मेरे पद के हिस्से को गलत समझते हैं: कोटेशन-स्तर डेल्फी पेशेवर खरीदें BDEquot द्वारा I39m नहीं कह रहा है कि कैसे यह I39m कह रही है कि कैसे यह किया गया था (लगभग 3 दिन डेल्फी) किया जाना चाहिए। मेरा कहना है: ओपी को समाधान की आवश्यकता है संभव समाधान को लिखना नहीं है क्योंकि यह दिनांकित प्रौद्योगिकी का उपयोग करता है यदि ओपी को पता चलता है कि अन्य उत्तरों में से कोई एक पूरी तरह से अपनी समस्या का समाधान करता है, तो मैं खुशी से मेरा हटा देता हूं - क्योंकि अन्य जवाब लगभग निश्चित रूप से भविष्य में साबित होंगे, बीडीई पर भरोसा करना। ndash Craig Young Apr 28 11 at 20:35 I39ll बीईई तरीके से लिखते हैं, क्योंकि उसके पास एक्सई है, क्योंकि वह ओएलईडीबी प्रदाता (एक लिंक की पेशकश की गई थी) और ओडीबीसी पर ओलेडीबी भी इस्तेमाल कर सकते हैं (जो मैंने बिना किसी समस्या के एफबीबी के साथ इस्तेमाल किया था) । दोनों ही बीडीई से बेहतर समाधान हैं, क्योंकि अंत में वह वैसे भी एफबी ग्राहक स्थापित कर सकता है- और एफबी ड्राइवर समर्थन डीएसएन-कम कनेक्शन। ndash Fabricio Araujo 2 मई को 17: 34 यहां एक तकनीकी सवाल है, जो मुझे पहले कभी करना नहीं था, इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई मुझे बोध कर सकता है मेरे पास डी 7 में निर्मित एक ऐप है, और इसकी कार्यक्षमता इसके बजाय जटिल है क्या ऐप को एक सेवा के रूप में चलाने के लिए संभव है, क्या ऐप से उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को अलग करना आवश्यक है, धन्यवाद, विधेयक विलियम मेयर ने 4222010 पर लिखा था। Gt मुझे ऐसा करने के लिए पहले कभी नहीं करना पड़ा था, इसलिए I मुझे सूचित करो। मेरे पास डी 7 में एक ऐप बनाया गया है, और इसकी कार्यक्षमता के बजाय GT जटिल है क्या जीटी को सेवा के रूप में चलाने के लिए एप को फिर से बनाया जा सकता है इस समूह में तीन दिनों के लिए गैर-टेक की जांच करने के लिए मैंने कुछ भी नहीं देखा है - प्रश्न 01242014 15:15:19 1.1 9.1.372 QWSBrokenToolBar टीक्यू क्विंतिन कोरेल पर चल रहा है लिखा है: gt I इस समूह में तीन दिनों के लिए कुछ भी देखा है यह कैसे हो सकता है ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया। - अर्नो अर्नो, यह कैसे हो सकता है कि आप ने निक के धागे से एक पोस्ट का जवाब दिया, आजकल सबसे अच्छी बात बताएं अजीब पर्याप्त, मैं पोस्ट कर सकता था ltggt लेकिन मैं इस बारे में निश्चित नहीं था क्योंकि जब तक मैं नहीं करता XN ने कुछ भी नहीं किया। डेल्फी बाजार गैर-मौजूद है ऐसा प्रतीत होता है कि डेल्फी के लिए डेवलपमेंट कॉन्ट्रैक्टिंग मार्केट सूख गया है। क्या कोई भी ठेका खोज रहा है रोजगार, अनुबंध कार्य gt gt डेल्फी के लिए विकास करार बाजार सूख गया है। जहां gt कोई भी अनुबंध ढूंढ रहा है, रोजगार नहीं, अनुबंध कार्य। हाँ - सादर ब्रूस मैकगी ग्लूस्केप सॉफ्टवेयर gt gt gt जहां अमेरिका। gt gt हां बीटीडब्लू, क्या आप 2 से ज्यादा लोगों को पूर्णकालिक जीटी यूटी को नियोजित करते हैं। गैर-टेक पोस्टिंग ने अस्वीकृत परीक्षण कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। क्वाट - क्यू 04052012 09:16:20 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। - क्यू 04052012 09:19:30 XanaNews संस्करण 1.19.1.278 Q39sBrokenToolBar क्विंटिन, परीक्षण। कल गैर-तकनीकी के लिए मेरी पोस्ट को उद्धृत किया गया था। प्रश्न यह लगता है कि केवल मेरे उत्तर अस्वीकार कर दिया जा रहा है। यह जवाब w डेल्फी XE5 हाय, बस स्थापित XE5 कोई setuppaserver. zip फ़ाइल नहीं है मुझे इसे कहाँ मिलेगा gt gt gt हाय, gt gt बस स्थापित XE5 कोई setuppaserver. zip फ़ाइल नहीं है gt gt मुझे यह कहाँ मिलेगा gt gt जो बस एहसास हुआ कि यह. pkg फ़ाइल है। डेल्फी और डेल्फी के लिए ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोगों की तुलना में धीमी है। मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी आवेदन Win32 नेटिव ऐपटेतन से धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। आपकी जानकारी बहुत सराहनीय है, Inung 2011-06-21 18:20:17 0100, इंंग हुआंग ने कहा: gt ऐसा लगता है कि डेल्फी के लिए डेल्फी Win32 देशी अनुप्रयोग की तुलना में धीमी है। जीटी मैं जानना चाहूंगा कि यह सच है कि सभी एप्लीकेशन जीटी जीनोम नेटिव्ह ऐपेटऑन की तुलना में धीमी है या यह केवल डेल्फी के लिए है। यदि आप केवल एक बार आवेदन में कोड चला रहे हैं, तो हाँ, यो गैर-डेल्फी ग्राहकों से D2009 डेटानैप क्या D2009 डेटानैप गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी भी मानक का पालन करता है। जैसे PHP कॉलिंग D2009 मध्य स्तर। धन्यवाद सीबी क्रिस्टोफर बर्क ने लिखा: gt क्या डी -2009 डाटानेट जीटी गैर-मानक ग्राहकों से फोन करने के लिए किसी भी मानक का पालन करता है। JSON - ECMAScript (जावास्क्रिप्ट) पर आधारित चीयर्स रोब एच -। एक फ़ाइल प्रतिलिपि प्रश्न के साथ गैर-तकनीक क्या मैं बस मेरी प्रतिलिपि या बैकअप के लिए अपने जीडब्ल्यू 55 ईमेलकेंड्रेक्ट को कॉपी कर सकता हूं। किसी अन्य सर्वर पर फाइलें अगर मेरा मूल सर्वर क्रैश हो गया या I39m को एक नए सर्वर पर बदल रहा है तो मुझे लगता है कि मुझे जीडब्ल्यू को अनलोड करने की आवश्यकता होगी, लेकिन मैं कौन से फाइलों की धन्यवाद प्रतिलिपि होगा समझाने। तुम्हारा मतलब है पूरे पीओ या क्या स्पष्ट। - माइकल जे बेल नोवेल समर्थन कनेक्शन ग्योनवेर के लेखक स्वयंसेवक (ओपनहाउंडमॉम) कृपया: मुझे निजी तौर पर जब तक विशेष रूप से पूछा नहीं ईमेल न करें। I39m एक स्वयंसेवक, न नोवेल कर्मचारी नहीं, सभी राय और सलाह प्रदान की जाती हैं और अकेले नोवेल नहीं हैं गैर-वीसीएल ज़िप क्लासम्पोनेंट चाहता था हाय, I39m एक ZIP क्लासम्पोनेंट की तलाश में है जो कि किसी वीसीएल यूनिटस्टफ का उपयोग नहीं करता है युनिकोड फाइलनामों का समर्थन करना चाहिए, हालांकि, मुझे पता है कि ज़ीइ एक्स में ज़िंक समर्थन है लेकिन यह पर्याप्त नहीं है - 9 9 35012 10:33 पूर्वाह्न पर, अरनो गरेल्स ने लिखा: gt I39m एक ZIP क्लासम्पोनेंट की तलाश में है जो कि किसी भी वीसीएल जीडी यूनिटस्टफ का इस्तेमाल नहीं करता है। युनिकोड फाइलनामों का समर्थन करना चाहिए, हालांकि, मुझे पता है कि जीईटी समर्थन XE में है, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है अधिकांश तृतीय-पक्ष ज़िप घटक गैर-दृश्य घटक हैं, इसलिए वे वीसीएल पर भरोसा नहीं करते Abbrevia कुछ दृश्य है डेटासेट्स को गैर-डेल्फी क्लाइंट में सेवित करना मैं गैर-डेल्फी क्लाइंट के साथ इंटर-ऑपरेट करने के लिए डेल्फी वेब सेवा को डिज़ाइन करने का सबसे अच्छा तरीका पर कुछ सलाह के लिए आभारी होना होगा यह योजना आरएडी स्टूडियो 2007 को एक दूरस्थ क्लाइंट से डेटासेट ट्रांसफर करने के लिए एक SOAP सर्वर लिखने के लिए है। क्लाइंट एंड वेब साइट का एक हिस्सा है जिसे दूसरे पार्टी द्वारा बनाया गया है। डेटासेट में रिकॉर्ड दोनों सरल डेटा प्रकार और ब्लॉब के साथ होंगे। मेरी अपनी वरीयता SOAP सर्वर को एक देशी WIN32 अनुप्रयोग के रूप में लिखना होगा, लेकिन मेरा इंप्रेशन यह है कि ऐसा करने के लिए एक बड़ी मात्रा में कस्टम सीरियलाइजेशन कोड लिखित होने की आवश्यकता होगी डेल्फी XE5 में ज़िप का उपयोग करना, उदाहरणों में कहीं भी वर्षों से मैंने एक एकल ज़िपफ़ाइल में डेटा फ़ाइलों को एक साथ जोड़ने के लिए बाहरी डीएलएल का उपयोग किया है ज़िप 32 पीस फ़ाइल के लेखकों और संबद्ध डीएलएल थियो बेबिस और माक्र्स विर्थ हैं और फ़ाइल में जानकारी-ज़िप का उल्लेख है। मैं जिन स्रोतों का उपयोग करता हूं, वे जनवरी 2000 से हैं। वैसे भी, क्योंकि अब मैं डेल्फी 7 से एक्सई 5 में पुराने एप्लिकेशन को परिवर्तित कर रहा हूं, मैं अंतर्निहित ज़िप कार्यक्षमता का उपयोग करना चाहूंगा, लेकिन मुझे सिस्टम। ज़िप का उपयोग करने के लिए कोई भी उदाहरण खोजने में परेशानी है। कोई मुझे यहाँ एक काम के उदाहरण के लिए इंगित कर सकता है जो मूल पी में भी बिना किसी ज़िप में फ़ाइलों को पैक करता है डेल्फी XE5 हाय, जबकि I39m डेल्फी XE5 (कुछ अजीब चीज़ों के बगल में) से अत्यधिक संतुष्ट है, वहाँ 1 चीज है जो वास्तव में परेशान है: आईडीई में गैर स्टॉप टाइमक्लास। जब मैं चुनने के लिए एक शब्द पर डबल क्लिक करता हूं: जब मैं कर्सर को 2 स्थानों पर ले जाता हूं: स्क्रोलिंग: रेलीग्लैस जब कुछ अक्षर टाइप करते हैं: और यह वास्तव में हर समय है आईडीई फ्रीज और I39m हमेशा से जारी रखने के लिए बहुत समय खो रहा है। I39m सोच रहा हूँ क्यों Embarcadero इस तरह के मुद्दों को ठीक नहीं करता है मुझे पता चला कि quotCode par ametersquot को बंद करना, quotTooltip expression evaluationquot, q डेल्फी XE2 - सिस्टम। ज़िप हाय। मैं वर्तमान में quotVLZipquot 3 घटकों का उपयोग कर रहा हूं जो ज़िप फ़ाइलों को जनरेट और हेरफेर करता है I मैं System. Zip से TZip का उपयोग करने के लिए अपना कोड अपनाना चाहता हूं, क्योंकि VCLZip में अब तक नहीं रखा गया है और डेल्फी XE2 के लिए कोई आधिकारिक संस्करण नहीं है। मुझे एक मौजूदा ज़िप फ़ाइल के अंदर फ़ाइलों को पुनर्नामित करने (या निकालने) के लिए फ़ंक्शन अनुपलब्ध है I क्या कोई मुझे सलाह दे सकता है कि यह सिस्टम के साथ कैसे किया जा सकता है। ज़िप आपकी मदद के लिए धन्यवाद 162 002 पर 4:27 पूर्वाह्न, अजोसि रोथ ने लिखा: gt मैं मौजूदा ज़िप फ़ाइल के अंदर फाइलों का नाम बदलने (या निकालने) जी.टी. क्या कोई कृपया मुझे एक दे सकता है वीएस 2008 में गैर-कॉपी योग्य डाउनलोड ज़िप फाइल बनाने के लिए, हाय, मैं अपनी साइट से क्वाथो वीडियो को बेचने के बारे में सोच रहा हूं जो मैं औपचारिक उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करने की अनुमति दूंगा। हालांकि, उन्हें रोकने के लिए उन्हें दूसरों (भगवान ना करे) को पुनर्वितरित करने के लिए, मुझे केवल 1, 2 या 3 मशीनों पर अपने डाउनलोड को प्रतिबंधित करने की आवश्यकता है। मैंने DRM के बारे में सुना है, लेकिन यह निश्चित नहीं है कि यह कैसे काम करता है, I39m अगर वीएस 2008 ने इसे बांट दिया है तो मैं इसे इस्तेमाल कर सकता हूं। किसी भी विचार, हमेशा की तरह, सराहना करते हुए पॉल वीएस में ऐसी सुविधाएं नहीं हैं इसके अलावा, फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाना हमेशा संभव होता है डीआरएम उपयोगकर्ताओं को फाइल खोलने से रोक सकता है के लिये।

No comments:

Post a Comment