Tuesday 13 March 2018

मूल्य - एक्शन विदेशी मुद्रा - कालाबाज़ारी - रणनीति -90- winster


मूल्य लड़ाई स्केलिंग अक्टूबर 2007 में शामिल हो गया स्थिति: बाइक अब सर्दियों के लिए घर के अंदर। grrr 1,249 पदों के रूप में मैं अपनी यात्रा पर पूर्णकालिक व्यापार के लिए जारी रखना। मैं जीवित खाते पर कुछ चीजों का परीक्षण कर रहा हूं लेकिन पैनियों के साथ Ive कुछ खातों उड़ा और शुक्र है कि हाल ही में कुछ ही कुछ डॉलर के लिए किया गया है। आईडी एक स्केलिंग विधि की प्रतिक्रिया लेना चाहती है I यहां कई प्रणालियां खुद को स्केल्पर सिस्टम कहते हैं, लेकिन जो वास्तव में वे करते हैं वह प्रवृत्ति की स्थापना के लिए प्रतीक्षा की जाती है और फिर इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार और 2 से तीन संकेतक की गोलीबारी इसलिए वे मुझे लगता है कि प्रवृत्ति scalpers हैं इनमें से कई प्रणालियां कभी-कभी आग लगती हैं, जब संकेतक न सिर्फ ऊपर उठते हैं जब कभी कभी इसकी इतनी स्पष्ट होती है क्योंकि सबसे अच्छा सूचक, मूल्य, एक स्पष्ट दिशा में आगे बढ़ रहा है। इसलिए मैं एक साधारण मूल्य कार्रवाई स्केलिंग पद्धति का प्रस्ताव करता हूं जो किसी भी जोड़ी पर काम करेगी। मैं 10 की एक सेटिंग के साथ एक गन हाई-लो इंडिकेटर के साथ एम 1 और एम 5 का उपयोग करता हूं। मुझे व्यापार के दाईं ओर रखने में मदद करने के लिए दो चलती औसत हैं। लेकिन इसके मुख्य रूप से मूल्य कार्रवाई और उपरोक्त ऊपर ऊपर चलने वाले व्यापारियों ने व्यापार स्थापित किया है। प्रवेश के लिए नियम: एम 5 - रिवर्स करने के लिए प्रतीक्षा करें, मोमबत्ती एम 1 के अंत की प्रतीक्षा करें - एम 1 पर जाएं और अब उसी के लिए देखें, रिवर्स करने के लिए गाएं और बढ़ने के लिए शुरू होने वाली कीमतें, मैं रिट्रेस के लिए इंतजार कर रहा हूं और जब कीमत एक नई ऊंची आई सबसे हालिया पुलबैक के कम से कम एक स्टॉप मुझे लगता है कि हम पिवोट्स, एसएमपीआर और कुछ ट्रेंडलाइन के अलावा कहीं ज़्यादा ज़्यादा ज़रूरत नहीं रखते हैं, जो उच्च समय सीमा पर खींचा जाते हैं। और हम कड़े रुख के साथ मूल्य कार्रवाई चाल के साथ जाते हैं। बाहर निकलें एक साथ एक और बात है और बाहर निकलने के कई तरीके हैं हम उस पर चर्चा कर सकते हैं कुछ प्रविष्टि मानदंडों को परिशोधित करने के लिए मैं क्या चाहता हूं। यह वास्तव में सरल और न्यूनतम संकेतक रखते हुए दूसरों की ओर से कोई भी टिप्पणी जो कि कीमतों की कार्यवाही को खोपड़ी में इस्तेमाल करते हैं, उन्हें बहुत सराहना होगी। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अक्तूबर 2007 में शामिल हो गया स्थिति: बाइक अब सर्दियों के लिए घर के अंदर grrr 1,249 पदों मैं खुद को संकेतक बंद करने के लिए कोशिश कर रहा है और मूल्य कार्रवाई का उपयोग करें 1-2-3 ब्रेकआउट, ट्रेंडलाइन, एसएमपीआर और पीवॉट्स जितना अधिक मैं व्यापार करता हूँ, उतना करीब मैं उन उपकरणों पर जाता हूं। लेकिन संकेतक पूरी तरह से संकेतकों के नग्न होने लगते हैं शायद यह चलना मुझे ऐसा करने में मदद करेगा Im वर्तमान में समान धागे के लिए खोज रहा है मुझे लगता है कि बहुत सारे हैं चीयर्स कैनकैकेट गैन लाइनों का उपयोग करते हुए मुझे लगता है कि आपके सिस्टम के उत्तराधिकार कार्यवाही भाग को हराया जाता है मेरा सुझाव है कि व्यापार ब्रेकआउट के लिए एक रास्ता तलाशना है। ज्यादातर स्क्रैपिंग ट्रेड्स मैं आमतौर पर एक ब्रेकआउट का परिणाम होता हूं। अक्टूबर 2007 में शामिल हो गया स्थिति: बाइक अब सर्दियों के लिए घर के अंदर। grrr 1,249 धन्यवाद धन्यवाद रॉन तंतुओं के साथ बीमार कुछ और अध्ययन करते हैं मुझे लगता है कि Im सिर्फ मूल्य कार्रवाई पर आधारित बहुत सारे ट्रेडों को देख रहा है। संकेतकों के लिए ट्रिगर की प्रतीक्षा कर रहा है अच्छी तरह से वे देर से कर रहे हैं और कभी-कभी आपको ठीक से गलत पल में मिलता है। आप सूचक देख रहे हैं और कीमत नहीं। और हाँ, इस रुझान की प्रतीक्षा करना अच्छा है और प्रवृत्ति के साथ जा रहा है लेकिन बहुत सारे ब्रेकआउट ट्रेड हैं जो 10-20 पिप्स के लिए कारोबार किए जा सकते हैं। बहुत। मैं एक धुरी चार्ट को पिवट और फ़िब्स के साथ करने की कोशिश कर रहा हूं जो कि मैं प्लस ट्रेंडलाइन को खींचता हूं। फ़िशिंग ड्राइंग से उपयोग करने के लिए समय-सीमा का कोई भी सुझाव ट्रांज़िबेट फाइब को चाल के रूप में मैं देख रहा हूं कि उच्चतम ड्राइंग के लिए एक बिंदु के रूप में क्या उपयोग करना है। मूल्य कार्रवाई फ्रैक्टल स्केलिंग ट्रेडिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा नीति - विदेशी मुद्रा संसाधन - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मुक्त विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग संकेतों और एफएक्स पूर्वानुमान 35 प्राइस एक्शन फ्रैक्टल स्केलपिंग ट्रेडिंग सिस्टम 6EMA 12ema से अधिक है जो कि 34ema से अधिक है ऊपर अप करने के लिए ईएमए के ऊपर फार्म बनाने की ज़रूरत है हम कीमतें 2 फ्रैंटल से ऊपर फ्रैक्टल की तुलना में अधिक हैं जैसा कि निम्नलिखित तस्वीर में दिखाया गया है 6ema 12ema से कम है जो कि 34ema से कम है शॉर्ट के नीचे एएमए के नीचे करने के लिए डाउन फ्रैक्टल की ज़रूरत है हम कीमत नीचे 2 फ्रैंटल से कम होने पर एक छोटे व्यापार खोलते हैं। व्यापार थोड़े समय के लिए फ्रैक्टल के नीचे या एक लंबे व्यापार के लिए फ्रैक्टल के ठीक नीचे स्टॉपलॉस सेट करने के बाद ही व्यापार से बाहर निकल जाएगा। लाभप्रद: 6 पिप्स AUDUSD, 8 pips EURUSD, 10pips GBPUSD

No comments:

Post a Comment