Tuesday 20 March 2018

कैट - tun - संकेत एमएस - विदेशी मुद्रा


कैट-टोन गीत सिग्नल बोल अरे लड़की ओशियेटे डोना यूमेट मीट हिटोरि बॉक्की यॉट मैट नो हे बॉय हिटोगोमी नी ककुरेटेमो शुगैनै अरिफ्युरेटा जौहिनी कोनो माची और हिजस़ीकी Whats पर चल रहा है क्या हो रहा है नॉरिकोएट पर क्या चल रहा है मैं अभी तक चिक्कार चिका जा रहा हूं Klesouna Jounetsu वा sorezore कोई मून नी Iyasarecha मोनोटरीन पर चलती है Ganbaru डेके और sukuwarenai Kimajime sugitemo नोजोमू बाशों नाइटीनई Shunkan wo elen नी कोकोरो डे किरितोतो ओसोरेज़ू न तोबरु नी डेव shitemiro (यह अब आसान ले लो) जीवन क्या चल रहा है Whats पर चल रहा है नोरिकोएट इटमिम पर एट्यूमो स्यू शितेंजान क्या चिका चिका पर चलने के लिए बस केल्सोना जोंट्सू वा सोरेज़ोर नो मूएन एनआई पर चल रहा है क्या चल रहा है शीटकेके पर चल रहा है क्या मैं वहीं पर चल रहा हूं क्या वगामामा पर चल रहा है बस इओज नी उरेचिया वाई पर चल रहा है क्यूर मो मिकी हुमाई मेरी लड़की कोको ई बून्न होरे, हां आपका दिल कसशी हिित्रिजानई हानाशेट गोरान दोकोमोकाशिकोमो इचिडो मीता सदस्य ikiba मो nakute hitori kowakute shizumeteku jibun kensou no naka ni mookuteki mo naku tamuro suru हर रोज डिकोड मैनिमो mitsukaranu किसी भी दिन Shinpai sunjanee हम सब वही हैं ओमेरा मिन्ना हीटा संभावना यह आसान ले लो अब क्या चल रहा है Kirikete Whats पर चल रहा है Norikoete Im on itsumo सो शितेन्जैया क्या चिका चिका पर चलने के लिए बस केल्सोना जोंट्सू वा सोरेज़ोर नो मूएन एनआई पर चल रहा है क्या चल रहा है शीनाके नी पर क्या चल रहा है शीटेटे पर चल रहा है मिन्ना के बारे में क्या चल रहा है क्या वागामामा पर चल रहा है बस इओज नी ओरेत्ची वा की मू मोिक्टरुमजामाई पर चल रहा है यह गाना 17 दिसंबर, 2007 को प्रस्तुत किया गया था। आज एक बहुत अच्छा दिन है, आज मैं मनचिवदों पर एस 4 एल के लिए अपनी स्नातक स्तर की पढ़ाई कर ली थी, आज हमें बहुत मज़ा आया और मैंने कुछ नई जादू की चालें भी सीखा। लेकिन मुझे अपने सारे सहपाठियों को याद आती है वहां एस 4 एल 8052 में अपने सभी दोस्तों के लिए व्यक्तिगत समर्पण है: मुझे लगता है कि तुम लोग सचमुच महान हो, मैं सचमुच मन्दिरों में खुद का आनंद उठाता हूं और यह संभव नहीं होगा कि आप लोग हमें कुछ समय तक मिलना चाहिए और फिर आर्केड खेलें मैं आपको लोगों से प्यार करता हूं और निश्चित रूप से, धन्यवाद, हमारे प्रेमी ट्रेनर, जो बहुत मजेदार और मनोरंजक बुधवार, 3 सितंबर, 2008 को आखिर में सितंबर की छुट्टियां बनाते हुए, लेकिन मेरी सबसे अच्छी बीमार जितना मैं परीक्षा में सुधार के लिए भूल नहीं कर सकता उतना ही आनंद ले सकता हूं, मुझे आश्चर्य है कि अगर मैं वास्तव में खुद को नियंत्रित कर सकता हूं जैसा कि अब कंप्यूटर पर खेल रहा है, वास्तव में खेल नहीं है, लेकिन वीडियो देख रहा हूं। sighhh। मुझे लगता है कि यह वास्तव में असंभव है कि मैं खुद को नियंत्रित कर सकता हूं और अपने आप को बहुत अधिक खेलने से रोक सकता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि सभी के लिए सिर्फ आराम और मज़े करना चाहते हैं। अगर केवल मेरे पास असीमित समय था लेकिन मुझे लगता है कि यह संभव भी नहीं है। चोतो मटेक, मैं निराशाजनक चीजों के बारे में क्यों सोच रहा हूं, मुझे सकारात्मक रुख किया जाना चाहिए, हमें अपने चेहरों पर मुस्कुराहट और अज्ञात भविष्य की ओर झुकना देना, 27 अगस्त 2008, यह अंततः सितंबर छुट्टियों की शुरुआत होने जा रही है दुर्भाग्य से, सभी उन विश्राम के समय का प्रयोग ईओआईएस के लिए अध्ययन के लिए किया जाता है। खैर, मुझे लगता है कि अध्ययन इतने खराब नहीं है, इस तथ्य पर विचार करें कि आपको परीक्षाओं में अच्छे ग्रेड पाने के लिए अध्ययन करना होगा। मैं अपने अवकाश अध्ययन कार्यक्रम पर जल्द ही शुरू करूँगा, शायद कल या कल के बाद का दिन। ज़ोन एक छुट्टियों के दौरान बहुत सारे सामान की तरह था। 1 सप्ताह इतने कम समय है और ईओआईएस अर्ग तक केवल 3 सप्ताह बाकी थे। अब मुझे कुछ अलौकिक शक्तियां होने की तरह लगता है। हम्म। दिलचस्प है, मैं किस शक्तियों को चाहूंगा 1. फोटोग्राफिक मेमोरी इतना है कि मैं सभी चीजों को याद कर सकूं जो मैंने पढ़ा है। लेकिन मुझे लगता है कि यह बहुत बुरा होगा क्योंकि मैं कभी भी कुछ नहीं भूल सकता जो मुझे डरावनी फिल्मों में शायद नाखुश बहस या भयावह और घृणित दृश्यों की तरह देखते हैं, जिन्हें मैं बिल्कुल नफरत करता हूं। 2. समय को रोकने या समय में हेरफेर करने की क्षमता। खैर, इसकी स्पष्ट नहीं है इसलिए मैं अध्ययन और खेलना अधिक समय कर सकता हूं। 3. कोई अन्य शांत शक्तियां भी ठीक हो जाएंगी। क्योंकि यह X-Men hahaha की तरह होना अच्छा होगा ठीक है, लंगड़ा thats लेकिन मैं सबसे पहले एक चाहता हूँ, यह बहुत उपयोगी होगा और शायद मैं एक जासूस बन सकता हूं Hehehe। Im इतनी खुशी और राहत मिली कि Ive तरह से मेरे कार्यपत्रकों को सुलझाया। यद्यपि मैंने वास्तव में अभी तक उन्हें दायर किया है लेकिन मेरा बैग सुपर डूप्टर लाइट है, अब Yipee Ill ने उन प्रकार की स्पष्ट फ़ाइलों को मेरे कार्यपत्रकों और अन्य सामान को अगले साल रखने के लिए एक मानसिक नोट ले लिया है और बेशक अगले साल के शुरूआती अध्ययन अगले साल दिमाग से होमवर्क करें और अगले साल मेरी सामान साप्ताहिक फ़ाइल करें यह अगले साल के लिए एक लंबे समय की तरह लगता है, लेकिन मुझे लगता है कि अब मेरे दिमाग को बनाने के लिए अच्छा लगता है। ओह, और मैं नियमित रूप से नियमित रूप से 45 मिनट से 1 घंटे 3 बार हर हफ्ते एनएपीएए और क्रॉस कंट्री के लिए ट्रेनिंग के लिए अभ्यास करूँगा। खैर, मैं अपने सभी शिक्षकों के लिए मिलती-जुलती उपहार जो मुझे चॉकलेट मिला: 1. भाषा कला - सुश्री चिया हुई पिंग 2. चीनी - जी जियान ली लाओ शि 3. एकीकृत गणित - एमडीएम लियोन हुआई लुओ 4. एकीकृत मानविकी - एमएस वैन डीजेक और श्रीमती शर्लिन टाईह 5. भौतिकी - श्रीमती चुआ मेई हांग 6. रसायन - श्री एनजी ची क्यूट और श्री एरिक टैन 7. जीवविज्ञान - श्रीमती सैंडी टैन 8. सीएमई - दाई लाओ शि, तो इसके दस पूरी तरह से लकी मैं आज गलत तरीके से गिनती नहीं की NTUC: डी खैर, इसकी देर हो रही है और मैं सोना चाहता हूं, इसलिए मुझे लगता है कि बीमार जा रहे हैं। मंगलवार, 1 9 अगस्त, 2008 मैं वास्तव में इन दिनों कुछ भी पोस्ट करने में सक्षम हो गया है यहां तक ​​कि मैं क्या कर रहा हूं: 5 अगस्त - ग्रेड 8 पियानो प्रैक्टिकल परीक्षा, वास्तव में बहुत अच्छी तरह से चला गया, लेकिन मैं यह भूल गया कि पहले गाना में एक भाग कैसे खेलना है, मैं भूल गया कि कैसे आर्पेगियो खेलने के लिए, और मैंने अपना सबसे बड़ा श्रृंगार । यह ठीक तरह से सही BAH चला गया जैसे ध्वनि नहीं करता है 8 अगस्त - पुराना पुलिस अकादमी के पास गया और राष्ट्रीय दिवस के जश्न में कनेक्टिविंग सिंगापुर गतिविधि की। प्यारा वाको (जापानी विदेशी मुद्रा छात्र) बहुत हहा आया था। बस उसे इतना प्यार करो अच्छी तरह से यह काफी मज़ेदार था क्योंकि हम 90 डिग्री (जैसे जापानी) झुकने और हमारे पास से गुजरने वाले हर किसी के लिए खुशहाल राष्ट्रीय दिन चिल्लाते हुए थे। हालांकि राष्ट्रपति को देखने के लिए नहीं मिला। और क्या एक बड़ी निराशा है जब हम हर किसी के साथ प्रतिज्ञा कहने का प्रबंधन नहीं करते हैं, तो हम घोषणा नहीं सुन सके। 10 अगस्त - मेरे भाई के लिए 2 केक के साथ मेरा जन्मदिन मनाया और एक मेरे लिए, लेकिन दो दिन पहले हालांकि। केक खाने के लिए अच्छा नहीं था, यह पसंद करता था कि किस महीने के महीना के एक समारोह में एमएस चिया ने हमारे लिए खरीदा था जो रोटी बात से केक था। 12 अगस्त - मेरा जन्मदिन कुछ लोगों ने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं (याय, मैं खुश हूं)। और अच्छी स्टेला ने मुझे मेरे बीडीए के लिए कूउ भालू के शानदार खिलौने के लिए एक विनी दी थी, यह इतना क्यूट था। 14 अगस्त - भौतिकी एसपीए, बहुत आसान एक कारण केवल कौशल का परीक्षण 1 जो प्रयोगात्मक तकनीक और सामान था 18 अगस्त - प्रस्तुत की गई एलए एसआईए की प्रस्तुति केवल एमएस चिया के रूप में हुई क्योंकि उन्हें जल्द ही अंक की आवश्यकता थी। उसने कहा कि हमारी प्रस्तुति काफी अच्छी थी: डी 19 अगस्त टुडे - पूरे वर्ग और सुश्री चिया के लिए ला एसआईए प्रस्तुति प्रस्तुत की गई। और हमने पाठ्यक्रम के कुछ सुधार किए। जैसे 90 डिग्री झुकने और पूरे वर्ग और सुश्री चिया को धन्यवाद देना। जबरदस्त हंसी। इसके अलावा चीन कार्यक्रम ब्रीफिंग भी था, और मैं यात्रा के लिए फोटोग्राफरों में से एक होने के लिए स्वेच्छा से, इसलिए सबसे अधिक संभावना, कुछ शिक्षक द्वारा फोटोग्राफी सीखने के लिए मिल (उम्मीद है कि श्री ची, मेरे सीसीए शिक्षक, जो फोटोग्राफी में अच्छा होना चाहिए)। और निश्चित रूप से मैं 4 फरवरी के पार्टी के अवकाश के दौरान आज इन्फोकॉम क्लब की बैठक में था लेकिन शिंट बहुत अधिक विवरण बताते हैं। यह एक आश्चर्य है: डी अच्छी तरह से, क्या हुआ के लिए मूलतः सभी thats: डी रविवार, 27 जुलाई, 2008 सुशी सिरका में मिलाकर चावल मिलाकर सुशी चावल और ककड़ी के साथ सुशी चावल, ककड़ी और हैम के साथ सुशी चावल, ककड़ी, हैम और गाजर के साथ सुशी चावल, ककड़ी, हैम, गाजर और अंडे के साथ सुशी। क्या कया OISHI। यदि केवल मुझे सुशी का एक और टुकड़ा फिर से हो सकता है, तो यह मेरा दिन बना देगा एक और स्वादिष्ट और अच्छा और स्वादिष्ट सुशी सुशी जो मुझे छुट्टियों, अवकाशों की याद दिलाती है जो मैं घर में चारों ओर घूमता हूं। क्या। बस इसके बारे में सोचकर मुझे सभी खुश और समलैंगिक बनाती है अच्छा लगता है यह नहीं सोता है कि मैं चाहता हूं कि अवकाश जल्दी ही आ जाए। 5-6 घंटे के लिए ब्लॉग टेम्पलेट के साथ गड़बड़ करने के बाद, मेरा ब्लॉग अंत में समाप्त हो गया है, हालांकि अभी भी थोड़ा खाली है, लेकिन कम से कम यह किया है। अब, वर्तमान में संगीत का आनंद ले रहे हैं: डी याय चलो जश्न मनाएं।

No comments:

Post a Comment