Saturday 27 January 2018

Agea - विदेशी मुद्रा - मलेशिया - समस्या


AGEA (एक्स-मार्विवा) समीक्षा और रेटिंग vic3 7 साल पहले प्लेटफॉर्म ब्रोकर का पालन करना आसान है, सभी शुरुआती के लिए यह सबसे अच्छा दलाल है मैं पहले से ही 100 और मेरे दोस्त को 10,000 का उपयोग करने के लिए फिर भी निकालने में कोई समस्या नहीं है। कभी-कभी फैलता है जब खबर आती है, लेकिन मैं समाचार पर ट्रेड करता हूं इसलिए यह मेरे लिए कोई समस्या नहीं है। मैं पहले से ही इस दलाल का लगभग 1 वर्ष का उपयोग कर रहा हूं और अभी भी कुछ भी बड़ी समस्या नहीं है जो मुझे परेशान करता है हालांकि, वे सबसे खराब विदेशी मुद्रा दलाल कंपनी नहीं हैं मेरे दोस्त और मैंने बिना किसी समस्या के अपने लाभ वापस ले लिया है। तो, अगर आप इस कंपनी को कहते हैं तो मैं असहमत हूं। परंतु। मैं इस ब्रोकर को अपने दोस्त को बताता हूं, क्योंकि यह कंपनी सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा ऑनलाइन ट्रेडिंग कंपनी नहीं है, क्योंकि उनका चार्ट और संकेतक एससीएएस फर्डिनेंड सिल्वा हैं 6 साल पहले एसएसीएम ग्लिची इंटरफ़ेस आपको बहुत बार फ्लैट छोड़ देगा I जब भी आप अनुक्रमित या धातु की कोशिश करते हैं तो आप फैल जाल में गिर जाते हैं ijoel4ex 5 साल पहले इस मंच के बारे में 1 महीने का उपयोग कर रहा है, लेकिन यह मेरे लिए यह पता लगाने के लिए पर्याप्त है कि बाजारिवा सर्वोत्तम है चूंकि नौसिखिया आईडी ने डिफाईक्ट प्लैटमोर एमटी 4 और एमटी 5 की कोशिश की, लेकिन उलटे हुए धागे की तरह इंडिकेटर मुझे चक्कर आते हैं, और उनके पास चैटररूम हैं, समर्थन टीम बहुत मददगार है। मैंने 4 शुरुआती की सिफारिश की है और आपको 5 असली नहीं मिल रहा है, लाभ की तुलना में पहले पैसे का उपयोग करने की आभासी कोशिश नहीं है) 5 साल पहले मैं अक्सर मटरिवा से वापस लेने की कोशिश करता हूं, यह कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मैं उस से सहमत हूं, जो लाभ बनाने के लिए बहुत मुश्किल है एमवी का उपयोग नहीं एमटी 4, एसईसी सूचक, ईए नहीं है, इसलिए एमवी में आवेदन करने के लिए एमटी 4 प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के लिए मैंने अन्य ब्रोकर में अपने सूचक को जोड़ दिया, यहां व्यापार के बहुत सारे नियम हैं, शायद दूसरी पसंद के लिए यह ठीक है। जॉन 4 साल पहले एसएएम महान सूचक और मंच इंटरफ़ेस, लेकिन मैं किसी को भी उन्हें सुझा नहीं होगा। पीड़ित 3 साल पहले एसएमएएम ने मुझे 15 9 7 रुपये की कीमत पर अंजाम दिया था, लेकिन निष्पादन के बाद मुझे आश्चर्य हुआ कि यह 1585 में निष्पादित हुआ था। यह एक्सएयूयूएसडी है। आईएजीएएजी मलेशिया के एसटीपी का उपयोग कर रहा था। एजेंसियों का कहना है कि वह विदेशी मुद्रा यानी आम जनता के लिए लोकप्रिय है। पेनियागा दी मलेशिया अगाय सुदाह बिरदिरी सेजक तहं 2005 डैंगन नामा मार्विर्वा डैन पदा टहुन 2012 बिरबुह मेनजदी एजिया एजीएआईएमआईएलआईईए के लिए बैंक ऑफ इंडिया के लिए भुगतान करने के लिए, बोनस 5 यूएसडी के लिए सेट अप करने के लिए, बैंकिंग डिलीवरी के लिए माता-वांग डिजिटल (Fasapay। Webmoney, E-Dinar, Skrill), वायर ट्रांसफर, आदि, स्टर्लिंग प्लैटफॉर्म ट्रेडिंग ट्रेडिंग स्टूस्टर दान मेटाट्रेडर अँगुस बर्मुला डेंगान एजेआइ बासा कामू लिहत दी। AGEA शुरू करो AGEA ट्यूटोरियल का उद्घाटन बर्मुला ट्रेडिंग, कामु विसा बुका अककुन एजिया डी। बुका अकुण एजेंडा ने मलेशिया की नकद वापसी और निकासी की वापसी के बाद से फेशपे करने के लिए यांग मूड, कामु बिसंग लांगसंग की कमाई और दरिक दिन के लिए बैंक का मुनाफा कमाया और एक्सचेंजर का जुर्माना लगाया। कामु बुसा बुका अकण डी। बुका अकण फज़ापे ने एक्सचेंजर को बेच दिया, कमु बिसना गनकन ओमहापेयइन यांग मेनेरिमि बेर्गागई मेटोड डिजिटल मुद्रा, कामु बसा लैंगसांग के। Buka Akun OmahPoin टिप्पणी वर्तमान में बंद कर रहे हैं। दफ़्तर अकौन ट्रेडिंग

No comments:

Post a Comment